Breaking News
भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ का ट्रेलर रिलीज

भोजीवुड के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत और बिग बॉस 10 फेम मोनालिसा की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। इसे मशहूर म्‍यूजिक कंपनी वीनस रीजनल ने यू-ट्यूब पर रिलीज किया है, तो लोगों को पसंद आ भी आ रहा है। राजपूत फिल्‍म फैक्‍ट्री बैनर तले निर्मित फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ इसलिए भी खास है कि बिग बॉस 10 के बाद पहली बार मोनालिसा फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं, वो भी अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ। ध्‍यान रहे बिग बॉस के दौरान ही दोनों ने शादी कर ली थी। बाद में इनकी जोड़ी फेम डांस से नच बलिए में दिखे थे। मगर उसके बाद दोनों की यह पहली फिल्‍म है।

अगर बात हम फिल्‍म के ट्रेलर की करें तो भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फिटनेस की पहचान रखने वाले विक्रांत सिंह राजपूत कमाल की अभिनय करते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में जहां एक तरफ वे हीरा यादव के एक्‍शन को बखूबी करते नजर आ रहे हैं, वहीं, रोमांस करने के मामले में पीछे नहीं हैं। वे जहां एक ओर सोनिया मिश्रा के साथ केमेस्‍ट्री जमाते नजर आये हैं, तो दूसरी ओर मोनालिसा के साथ लिपलॉक शॉट कामल का है। इसके अलावा विक्रांत और मोनालिसा ने तो एक गाने में काफी सेंशेसनल अवतार में नजर आये हैं। भोजपुरी के सुपर विलेन अवधेश मिश्रा की तो बात ही अलग है। वे एक अलग ही किस्‍म के अभिनेता हैं, जो हर तरह की किरदार में खुद को उतार लेते हैं। फिल्‍म के ट्रेलर में वे फिर एक बार प्रभावी नजर आये हैं। फिल्‍म में वे आतंकवादी के किरदार में नजर आयेंगे।

बता दें कि 2016 की हिट फिल्‍म ‘गदर’ और ‘जिद्दी आशिक’ जैसी फिल्‍मों के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह ने फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ के ट्रेलर लांच पर कहा कि फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनी है। इसमें संगीत भी काफी कर्णप्रिय हैं। फिल्‍म का निर्देशन और म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रामाकांत प्रसाद ने की है। उन्‍होंने कहा कि विक्रांत में प्रतिभा और जोश काफी है, बस उसे एक शेप में ढालने की जरूरत है। इसलिए मैं यह भी नही कहूंगा कि वो फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ की स्टोरी में फिट बैठे इसलिए विक्रांत को लिया। सच तो यह है कि विक्रांत के हिसाब से स्टोरी बनवाई गई, लेकिन विक्रांत ने भी खुद को उसके हिसाब से तैयार करने मे कोई कसर नही छोड़ी । फिल्‍म में धारना, नेहा सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, लोटा तिवारी, पल्‍लवी आदि कलाकार भी नजर आयेंगे। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं।