Breaking News
बेस्‍ट भोजपुरी पीआरओ अवार्ड के लिए चुने गए संजय भूषण पटियाला

बेस्‍ट भोजपुरी पीआरओ अवार्ड के लिए चुने गए संजय भूषण पटियाला

मुंबई -कबीर अली
बेस्‍ट भोजपुरी पीआरओ अवार्ड के लिए चुने गए संजय भूषण पटियाला
——————————————————————————
IGM सिने डांस एकेडमी और एंटरटेनमेंट द्वारा मुंबई में आयोजित इंडो – नेपाल इंटरनेशनल अचीवर्स आवार्ड में समारोह में भोजपुरी सिनेमा के बेस्‍ट पीआरओ का अवार्ड संजय भूषण पटियाला दिया गया। संजय को यह अवार्ड ग्‍लैमरस पुष्‍पा वर्मा ने दिया। वहीं, इंडो – नेपाल इंटरनेशनल अचीवर्स आवार्ड के आयोजक सुनील मोटवानी और अब्‍दुल कादिर ने संजय को बधाई और शुभकामनाएं दी। इंडो – नेपाल इंटरनेशनल अचीवर्स आवार्ड सेरेमनी में पुष्‍पा वर्मा, सुनील सिन्‍हा, प्रतिमा रसिलय,आदित्‍य ओझा, बॉबी कुमार, अशोक पांडेय, नितेश सिन्‍हा, नयना कानपुरी समेत कई जानीमानी हस्‍ती शामिल हुए।
उल्‍लेखनीय है कि संजय भूषण पटियाला को को भोजपुरी सिनेमा के बेहतर योगदान के लिए मिलने वाला इस साल का यह चौथा अवार्ड है। इससे पहले संजय को फ़िल्म इन्डस्ट्री में सराहनीय योगदान के लिए सुपरस्टार पवन सिंह ने भी सम्मानित किया था। इसके अलावा चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी और अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की मौजूदगी में समय नैशनल चैनल की ओर से आयोजित अवार्ड समारोह में बेस्ट पब्लिशर का अवार्ड और दादा साहेब फाल्के गोल्डन कैमरा अवार्ड से भी संजय को नवाजा गया था।
बता दें कि अपने डिफरेंट वर्क स्टाइल के लिए जाने जाने वाले पटियाला अब तक सैकड़ों भोजपुरी फिल्मों के प्रचारक रहे चुके हैं। पीआरओ संजय भूषण भोजपुरी कलाकारों के साथ बेहतरीन जबरदस्त सामंजस्य के काम करने के लिए मशहूर हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर से मिले इस प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करते हुए संजय कहते हैं कि यह सब पूरी फिल्म बिरादरी के सपोर्ट के बिना संभव नहीं था। सिर्फ 28 साल के इस फ़िल्म प्रचारक ने अपना करियर करीब 10 साल पहले शुरु किया था