Breaking News
बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा का एक और धमाका ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’

बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा का एक और धमाका ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’

बन्‍नो तेरा स्‍वैगर (तनु विड्स मनु रिटर्नस) फेम बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा एक बार फिर सौंग ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ से धमाका करने को तैयार हैं। यह गाना भाग्‍यश्री फिल्‍म्‍स की‘तेरा इंतजार’ फिल्‍म से है, जिसका ट्रैक यू-टयूब पर लांच कर दिया गया है। इससे पहले स्‍वाति ने बन्‍नो तेरा स्‍वैगर गाकर खूब वाहवाही बटोरी थी, और अब अरबाज खान –सनी लियोनी स्‍टारर फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ गाकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

स्‍वाति कहती हैं कि ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ लैटेस्‍ट गाना है, जो इ‍न दिनों चर्चा में है। यह एक सिचुएशनल गाना है जो ग्‍लैमरस सेक्‍सी सनी लियोनी और सुपर कूल डैसिंग अरबाज खान पर फिल्माया गया है। इसमें सनी मोती की तरह चमक रही हैं। मैं अपने सभी फैंस को सपोर्ट के थैंक्‍स कहाना चाहूंगी। ये गाना मेरे लिए खास है।

फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राज आशू का कहना है कि तनु वेड्स मनु रिटर्नस में ‘बन्‍नो तेरा स्‍वैगर’ सुपर डूपर हिट ट्रैक था, जिसे स्‍वाति ने गाया था। स्‍वाति का आवाज डिफरेंट जेनर्स को शूट करता है, जिसमें रोमांटिक, पैथोज, रॉक, सॉफ्ट रॉक, डांस नबर आदि शामिल हैं। वहीं, लिरिसिस्‍ट शब्‍बीर अहमद का कहना है कि स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उसकी आवाज आत्मा को छूने में एक ही समय में मनमोहक, मनमोहक और आनंददायक है।

बता दें कि इस थ्रिलर रोमेंटिक फिल्‍म में अरबाज खान और सनी लियोनी की केमस्‍ट्री लोगों को पसंद आ रही है। खासकर ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ गाने में उन्‍हें बेहद तारीफ मिल रही है। इस गाने को मुद्दसर खान ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि स्‍वाति शर्मा के साथ लिल गोलू ने इसमें अपनी आवाज दी है। म्‍यूजिक राज आशू और लिरिक्‍स शब्‍बीर अहमद का है, जिसे टी-सीरीज ने लांच किया है। ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ इन दिनों ट्रेड कर रही है और चर्चा में भी है। राजीव वालिया डायरेक्‍टेड और अमन मेहता – बीजल मेहता प्रोड्यूसड फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ 27 नवंबर को देश भर में रिलीज होगी।