Breaking News
आनंद एल राय की फिल्म शुभ मंगल सावधान का 1 अगस्त को होगा ट्रेलर रिलीज!

आनंद एल राय की फिल्म शुभ मंगल सावधान का 1 अगस्त को होगा ट्रेलर रिलीज!

निर्माता आनंद एल राय की मच अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का हाल ही में टिजर रिलीज हुआ था। फिल्म के इस मनोरंजक टिजर को काफी अच्छा प्रतिसाद मिल रहा हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अभिनेता आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म के बारे में पिछले कई दिनों से उत्सुकता बनी हुई थी। और टिजर के बाद तो यह फिल्म लोगों के कौतुहल का विषय बनी हुई हैं।

आर.एस. प्रसन्ना ने निर्देशित की फिल्म‘शुभमंगल सावधान’का पहला ट्रेलर अब एक शानदार समारोह में 1 अगस्त को लाँच होने जा रहा हैं। ‘नॉन कूल मुदित शर्मा’ और ‘नॉन हॉट सुगंधा जोशी’ की यह मजेदार कहानी हैं।

सूत्रों के अनुसार, जिस तरह शुभमंगल सावधान का टिजर रोचक था। वैसे ही ट्रेलर भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेंगा। आनंद एल राय की फिल्मों ने हमेशा ही, छोटे शहर का रोमेन्स और देसी मनोरंजन के बारे में अपने अलग अंदाज में बात की हैं। यह फिल्म भी आनंद एल राय की इसी खास स्टाइल में बनी हुई हैं। आयुष्यमान-भूमि की यह दुसरी फिल्म हैं। और इस जोडी की दिलचस्प केमिस्ट्री इस फिल्म के जरीयें बडे परदे पर आपको देखने मिलनेवाली हैं।

इरोस इंटरनैशनल और कलर यलो प्रोडक्शन्स ने बनायी हुई शुभमंगल सावधान का निर्देशन आर.एस. प्रसन्ना ने किया हैं। यह फिल्म 1 सितंबर में दुनियाभर के सिनेमा घरों में रिलीज हो रहीं हैं।